बिटुमिनस कॉंक्रिट पेविंग के बाद लोणी से यातायात के लिए मार्ग खुला- ट्राफिक जाम की झंझट से मिली मुक्ति

28

🔹वाहन चालकों को सुखद अहसास

✒️अमरावती(पुरोगामी न्यूज नेटवर्क)

अमरावती(दि.4जून):- अमरावती-अकोला राष्ट्रीय राजमार्ग-6 पर विश्व रिकॉर्ड बिटुमिनस कांक्रीट पेविंग कार्य का आज दूसरा दिन है. पहले 24 घंटे में बनी करीब 10 से 12 किलोमीटर सड़क को यातायात के लिए खोल दिया गया है. इससे इस हाईवे पर ट्रैफिक जाम को कम करने में मदद मिल रही है. लगभग एक दशक की मुश्किलों के बाद इस मार्ग पर वाहन चलना वाहन चालकों के लिए यह सुखद झटका है.

आज (शनिवार ता.4 जून) शाम 5 बजे तक 13000 रनिंग मीटर बिटुमिनस कांक्रीट को पक्का किया जा चुका है. अर्थात टू लेन में 26 किमी बिटुमिनस कंक्रीट के पेविंग का काम पूरा हो गया है.

आज रात तक यह काम अकोला जिले में पहुंच जाएगा. राजपथ इंफ्राकॉन प्रा. लि. के सभी अधिकारी-कर्मचारी बड़े उत्साह के साथ विश्व रिकार्ड बनाने का प्रयास कर रहे हैं. लैब तकनीशियन, गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के समन्वयक और उनकी समर्पित टीम 24 घंटे सड़क की निगरानी में है.

*कई हस्तियों ने दी भेंट*

यह ड्रिम प्रोजेक्ट शुरू होने के बाद आज दुसरे दिन अमरावती-अकोला राष्ट्रीय राजमार्ग-6 पर विश्व रिकॉर्ड का काम शुरू होने के बाद विधायक वसंत खंडेलवाल, राधाकृष्ण फाइबर्स के अध्यक्ष, प्रायोगिक किसान और बैरिस्टर रामराव देशमुख के पोते रवि गोयनका, जयसिंहराव देशमुख, अमरावती निर्वाचन क्षेत्र के विधायक सुलभताई संजय खोडके एवं वरिष्ठ नेता संजयजी खोडके सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने कार्य स्थल का दौरा किया और संतोष व्यक्त किया.

यह कार्य अमरावती संभाग के लोगों की तकलिफ को कम करने में वाला साथ ही जिले का गौरव अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर बढाने वाला है.
राजपथ इंफ्राकॉन के व्यवस्थापकीय संचालक, जगदीश कदम ने सभी का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया.