इन्फीबीम एवेन्यू ने लॉन्च किया सीसी एवेन्यू मोबाइल एप

33

🔸भारत का पहला पिन-ऑन-ग्लास सोल्युशन

✒️अनिल बेदाग़(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.9जुलै):- भारत की पहली लिस्टेड फिनटेक कंपनी, इन्फीबीम एवेन्यू लिमिटेड ने आज सीसी एवेन्यू मोबाइल ऐप का अनावरण किया।यह दुनिया का सबसे उन्नत ओमनी-चैनल पेमेंट प्लेटफॉर्म और एक उन्नत टैप पे समाधान है। सीसी एवेन्यू टैप पे पीओएस के लिए 27 अरब रुपये के साथ भारत में बाजार में प्रवेश करने की कगार पर है।सीसी एवेन्यू टैप पे लॉन्च में नेशनल पेमेंट्स काउंसिल ऑफ इंडिया (एनपीसीआई – रू पे की मूल संस्था), वीसा और मास्टरकार्ड के वरिष्ठ अधिकारी, वित्तीय विश्लेषक, बैंक्स और उद्योग विशेषज्ञ मौजूद थे। यह आयोजन मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया गया था।

इंडिया और साउथ एशिया वीसा के ग्रुप कंट्री मैनेजर संदीप घोष ने कहा कि अब एडिक्युट मेथड और टच प्वाइंट के साथ-साथ डिजिटल भुगतान का उपयोग को बढ़ाना संभव है। सीसी एवेन्यू सॉफ्ट पीओएस सोल्युशन उसी दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है और मैं उन्हें इस लॉन्च पर बधाई देता हूं। मुझे विश्वास है कि यह समाधान देश भर के व्यापारियों तक पहुंचेगा, इससे ग्राहकों के लिए टैप करके भुगतान करना सुविधाजनक होगा।

प्रवीणा राय, सीओओ, नैशनल पेमेंट्स काउंसिल ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) ने अवसर पर बोलते हुए कहा कि, व्यापारियों द्वारा डीप डिजिटल भुगतान की स्वीकृति आज भारत के लिए एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है। हम फिनटेक लैंडस्केप में नई तकनीकों को देखकर रोमांचित हैं जो इस दृष्टिकोण को सक्षम बनाती हैं। यह नवाचार भुगतान के एक नए युग की शुरुआत करेगा और भुगतान के दौरान उत्पन्न होने वाली कई समस्याओं का समाधान करेगा।
टैप पे फीचर वाला सीसी एवेन्यू मोबाइल ऐप अब भारतीय बाजार के लिए गेम-चेंजर साबित होगा क्योंकि यह किसी भी एनएफसी-एंड्रॉइड फोन को स्मार्ट पीओएस टर्मिनल में बदल देगा। इससे देश का कोई भी छोटा व्यवसाय या उद्यमी आसानी से, जल्दी और सुरक्षित रूप से डिजिटल भुगतान स्वीकार कर सकेगा। इन्फीबीम एवेन्यू एक कम लागतवाला और विकसित भुगतान का स्वीकृति समाधान है, जो भारतीय ई-कॉमर्स का समर्थन देता है