भीम आर्मी एकता मिशन की बैठक सम्पन्न

36

✒️मूलचन्द मेधोनिया(पत्रकार भोपाल)मो:-8878054839

भोपाल(दि.5सप्टेंबर):-दिनांक 4 सितंबर 2022 दिन रविवार को रायसेन जिले के तहसील उदयपुरा अम्बेडकर भवन में भीम आर्मी भारत एकता मिशन कि बैठक का आयोजन किया गया । जिसने मुख्य रूप से भीम आर्मी के रायसेन जिलाध्यक्ष जीतेन्द्र मूलनिवासी जी,समाज सेवी रमन बामने जी ,वरिष्ठ सेवा निवृत शिक्षक बालकिशन नरवरिया जी,भीम आर्मी जिला मुख्य प्रभारी राकेश अम्बेडकर जी , जिला महासचिव बालमुकुंद टेटवार जी,जिला कार्यकारिणी सदस्य जीतेंद्र बघेल जी ,पूर्व उदयपुर तहसील अध्यक्ष संदीप बघेल जी, उदयपुरा एवं आस पास के ग्रामों के तमाम युवा उपस्थित रहे जिसमे सर्व सम्मति से सीताराम नरवरिया को उदयपुरा तहसील अध्यक्ष के पद पर पदस्थ किया गया ।

बाबा साहब अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर मालयार्पण कर बैठक की शुरुआत की गई । जिसमें बहुजन समाज ने जन्मे सभी संतो गुरुओं महापुरषों वीर वीरांगनाओ के संघर्षों के बारे बताया गया एवं भीम भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद जी के संघर्ष से सभी को अवगत कराया गया । बहुजन समाज के लोगो पर बढ़ते अन्याय अत्याचारों को रोकने हेतु चर्चा की गई। समाज को नई दिशा में ले जाने ओर समाज को जागृत करने के लिए युवक को मार्गदर्शन दिया गया । श्री बालकिशन नरवरिया जी ने युवाओं को सही मार्ग पर चलने ओर महापुरषों को के लिए युवाओं को प्रेरित किया,साथ ही श्री रमन बामने जी ने संविधान को पढ़ने और अपनी अधिकारों को जानने की बात कही,भीम आर्मी जिलाध्यक्ष ने बताया की समान का मानसिक , शारीरिक,ओर आर्थिक विकाश होना बहुत आवश्यक है आज हमे बाबा साहब अम्बेडकर जी के बताए मार्ग पर चलने की आवश्यकता है । ओर ही रहे अत्याचारों के खिलाफ इंसाफ की आवाज उठाना बहुत जरूर हो गया है ।

भीम आर्मी बहुजन समाज के मान सम्मान की लड़ाई को लड़ने जा काम करती हैं जिला पदाधिकारियों ने भीम आर्मी को मजबूत करने की बात कही । सभी ने इस बैठक कि आयोजक कर्ताओं का आभार व्यक्त किया ।बहुजन समाज उदयपुरा के समस्त युवाओं के सहयोग से ये बैठक संपन्न हुई ।