फिल्म “अंत द एंड” का पोस्टर, ट्रेलर व म्युज़िक लॉन्च

23

🔸फ़िल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर केएस मल्होत्रा का बर्थडे भी शानदार केक काटकर मनाया गया

✒️अनिल बेदाग़(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.29ऑक्टोबर):-राष्ट्रीय पुरस्कार विनर दिव्या दत्ता, यारियां फेम देव शर्मा और पोस्टर बॉयज़ फेम समीक्षा भटनागर के अभिनय से सजी निर्माता निर्देशक के एस मल्होत्रा ​​(कुलजीत सिंह मल्होत्रा) की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म “अंत द एंड” 11 नवम्बर 2022 को ऑल इंडिया सिनेमाघरों में रिलीज के होने जा रही है। मुम्बई के वेलेनो कॉकटेल बार मे हुए एक भव्य समारोह में इस फ़िल्म का पोस्टर, ट्रेलर और म्युज़िक लॉन्च किया गया। इस फ़िल्म को doctor मनबीर सिंह (यूएसए) और हॉली बसिल फिल्म्स प्रेजेंट कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में निर्माता, निर्देशक और कलाकारो सहित फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम मौजूद रही। इस इवेंट को एंकर आरजे अनुराग पाण्डेय ने होस्ट किया।

इस फंक्शन में फ़िल्म का ट्रेलर और दो गाने दिखाए गए जिसे सभी ने काफी पसन्द किया। यहां गेस्ट के रूप में अशोक पंडित कुक्कू कोहली, अनिल नागरथ, कुमार मोहन, ऋषि राज, सतीश पुजारी, निशांत उज्ज्वल, समीर शेख, तेज सप्रू विजय कपूर, विनय चौकसी सहित कई हस्तियां मौजूद रहीं। निर्माता निर्देशक केएस मल्होत्रा ने सभी मेहमानों को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर फ़िल्म के डायरेक्टर केएस मल्होत्रा का बर्थडे भी शानदार केक काटकर मनाया गया।देव शर्मा और समीक्षा भटनागर के अलावा फिल्म के एक और अदाकार अरुण बख्शी भी उपस्थित रहे जो मास्टर सलीम द्वारा गाए गए एक गीत में नजर आ रहे हैं।

देव शर्मा ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैने रोमांटिक, कॉमेडी और एक्शन फिल्मे तो की हैं लेकिन ऐसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म फर्स्ट टाइम करके बेहद मजा आया। अंत द एंड एक मर्डर मिस्ट्री और सस्पेंस थ्रिलर सिनेमा है, फ़िल्म में तीन अलग अलग कहानियां एक साथ चल रही हैं। इसमें मैं दिव्या दत्ता के पति का किरदार निभा रहा हूँ और तीनों कहानियों से जुड़ा हुआ हूँ, मेरे किरदार का इसमें कुछ ग्रे शेड भी है।”देव शर्मा ने अपनी साथी अदाकारा के बारे में कहा कि “समीक्षा भटनागर के साथ सेट पर काफी बेहतर ट्यूनिंग रही, शूटिंग करते करते हम फ्रेंड्स बन गए। उनके साथ इस फ़िल्म का पार्टी नम्बर लोग काफी पसन्द कर रहे हैं। हमारी फ़िल्म का काफी मजबूत पक्ष इसका संगीत है।”

बॉबी देओल के अपोजिट फ़िल्म “पोस्टर बॉयज” में काम करने वाली समीक्षा भटनागर अंत द एंड में एक चुनौती भरी भूमिका निभा रही हैं। वह कहती हैं “मेरा रोल एक ऐसी लड़की का है जो मॉडलिंग का शौक रखती है और मुम्बई आकर ऎक्ट्रेस बनना चाहती है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में मैं और देव शर्मा एक दूसरे के अपोजिट रोल प्ले कर रहे हैं। देव बहुत सपोर्टिव को एक्टर रहे हैं। ऑफ स्क्रीन हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं।”

होली बेसिल फिल्म्स के बैनर तले इस पिक्चर को प्रोड्यूस करने वाले निर्देशक के.एस. मल्होत्रा का कहना है कि “अंत… एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें एक मर्डर-मिस्ट्री ड्रामा का सारा मसाला मौजूद है। फिल्म दर्शकों को अपनी सीट से अंत तक बांधे रखेगी। दिव्या दत्ता के अलावा फिल्म में मुकुल देव, देव शर्मा, समीक्षा भटनागर, दीपराज राणा, युगंत बद्री पांडे और अमन दहलीवाल जैसे अनुभवी कलाकार हैं।” फ़िल्म का एक धमाकेदार गीत शेक बूटी सिंगर प्रिया मलिक ने गाया।सह-निर्माता के रूप में जुड़े गुरविंदर कौर रोज्जी के साथ डॉ मनबीर सिंह द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म के डीओपी भराने के. धरन और हर्षद जाधव हैं। जीत सिंह द्वारा कोरियोग्राफी की गई है। एक्सक्यूटिव प्रोडूसर मनोज विश्वकर्मा, जतिन यादव व युवराज शुक्ला हैं और समीर शेख इसके एडिटर हैं।