जेके टायर ने रेंजर सीरीज़ में लॉन्च किए दो नए एक्सट्रीम टैरेन

28

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.28जानेवारी):- भारतीय टायर जगत के दिग्गज जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज़ ने उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने और बाज़ार में अपनी मौजूदगी को सशक्त बनाने के प्रयासों को जारी रखते हुए आज एसयूवी (स्पोर्ट्स युटिलिटी व्हीकल्स) टायर्स की नई रेंज- रेंजर एचपीई और रेंजर एक्स-एटी का अनावरण किया। ये दो नए प्रोडक्ट कंपनी की बेहद सफल रेंजर सीरीज़ के मौजूदा पोर्टफोलियो को सशक्त बनाएंगे। श्री अनुज कथुरिया, अध्यक्ष (भारत) जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज़ ने कंपनी के अधिकारियों एवं अन्य मेहमानों की मौजूदगी में इन नए प्रोडक्ट्स का अनावरण किया।

अपनी टैगलाईन ‘स्टे वाइल्ड एट हार्ट’ पर खरा उतरते हुए, रेंजर एक मल्टी-टैरेन, हाई परफोर्मेन्स एसयूवी टायर सीरीज़ है, जिसे खासतौर पर एडवेंचर प्रेमियों के लिए पेश किया गया है। भारत के सबसे तेज़ी से विकसित होते एसयूवी सेगमेन्ट की ज़रूरतां को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई रेंजर सीरीज़ मुश्किल से मुश्किल सड़कों पर भी बेहतरीन परफोर्मेन्स देती है तथा पूर्ण नियन्त्रण बनाए रखते हुए नुकसान की संभावना को कम करती है।

जेके टायर में टेक्नोलॉजी एवं आर एण्ड डी हमारी सभी गतिविधियों का मुख्य आधार है, रेंजर एचपीई को ईवी (इलेक्ट्रिक वाहनों) की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। एक्स पॉलिमर 3 टेकनोलॉजी से बना यह टायर भारतीय सड़कों के लिए बेहद टिकाउ, सबसे सुरक्षित और ईंधन प्रभावी है। यह टायर बेजोड़ प्रत्यास्थता देता है और वाहन की हैण्डलिंग को बेहतर बनाकर आरामदायक ड्राइविंग का अनुभव प्रदान करता है।

भारत में विभिन्न प्रकार की सड़कें हैं और रेंजर एक्स-एटी को खासतौर पर चरम परिस्थितियों के लिए तैयार किया गया है। स्पोर्टी एक्सटीरियर एवं आधुनिक तकनीक से युक्त यह टायर बेहतर स्थिरता देता है और टायर को अधिक टिकाउ बनाता है।

महाराष्ट्र में अपनी मौजूदगी को सशक्त बनाने के प्रयासों को जारी रखते हुए कंपनी ने नए प्रोडक्ट्स के साथ औरंगाबाद और नागपुर क्षेत्र में पांच नई जेके टायर स्टील व्हील्स- ब्राण्ड शॉप्स का भी उद्घाटन किया। उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए खोले गए ये नए स्टोर्स डिंडोरी (नासिक), धुले, लसन गांव, मालेगांव एवं नागपुर की उत्कृष्ट लोकेशनों पर स्थित हैं। ये स्टोर एक ही छत के नीचे उपभोक्ताओं को सभी सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराते हैं जैसे कम्प्यूटराइज़्ड व्हील अलाइनमेन्ट, व्हील बैलेंसिंग, ऑटोमेटेड टायर चेंजिंग, टायर रोटेशन, नाइट्रोजन इन्फ्लेशन एवं एयर केयर आदि।

श्री अनुज कथुरिया, अध्यक्ष (भारत), जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने कहा, ‘‘जेके टायर में हम उपभोक्ताओं को प्राथमिकता देने में भरोसा रखते हैं और अपने आधुनिक प्रोडक्ट्स एवं उत्कृष्ट आफ्टर सेल्स सेवाओं के द्वारा उनकी सभी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए प्रयासरत हैं। हमारी रेंजर सीरीज़ को उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इस सीरीज़ में पेश किए गए दो नए प्रोडक्ट्स- रेंजर एचपीई और रेंजर एक्स-एटी को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि ये उपभोक्ता के एसयूवी अनुभव को कई गुना बेहतर बना देते हैं। इस लॉन्च से तेज़ी से विकसित होते एसयूवी सेगमेन्ट में हमारी मौजूदगी और अधिक सशक्त बनेगी।’’