“टिप्प्सी” मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है-कायनात अरोड़ा

    54

     

    मुंबई (अनिल बेदाग) : कायनात अरोड़ा एक ऐसी दिवा हैं जो वास्तव में भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक बड़ी ताकत रही हैं और कैसे। फिल्मों में अपनी शानदार शुरुआत से लेकर अब तक वह वास्तव में बहुत आगे बढ़ चुकी हैं। कुछ बेहतरीन काम जिनके लिए वह जानी जाती हैं, वे हैं ग्रैंड मस्ती, रेथ, फातिमा और कई अन्य। दिवा को मोहनलाल और अजित कुमार जैसे सितारों के साथ भी काम करने का मौका मिला और इस तथ्य को देखते हुए कि मनोरंजन क्षेत्र में उनकी कोई पृष्ठभूमि नहीं थी, यह वास्तव में काफी बड़ी उपलब्धि है।

    एक अभिनेत्री के रूप में,वह खुद को सिर्फ एक विशेष माध्यम तक सीमित रखने में विश्वास नहीं करती हैं और यही कारण है कि उन्होंने म्यूजिक वीडियो से लेकर ओटीटी प्रोजेक्ट्स, क्षेत्रीय फिल्में और बहुत कुछ किया है। अब काफी समय हो गया है कि प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वह आगे किसमें नजर आएंगी।

    कायनात आगामी फिल्म ‘टिप्सी’ में नजर आने वाली हैं, जिसका निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है। फिल्म का निर्माण राजू चड्ढा वेव्स द्वारा किया गया है और कोई आश्चर्य नहीं कि यह अपडेट प्रशंसकों को अविश्वसनीय रूप से उत्साहित कर रहा है। जब कायनात से उनकी भूमिका के बारे में अधिक पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि टिप्प्सी मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है और इसमें काम करने में मुझे बहुत मजा आया। मैं एक हरियाणवी किरदार निभा रहा हूं, जिसके लिए मैंने श्रीमती सुनीता शर्मा से हरियाणवी भाषा की कक्षाएं भी लीं। वह पहले दंगल गर्ल्स और कंगना को प्रशिक्षित कर चुकी हैं। मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है कि एक बार जब यह रिलीज होगी,तो दर्शक वास्तव में इसे पसंद करेंगे।