अडानी इलेक्ट्रिसिटी के खिलाफ भाजपा का मोर्चा प्रदर्शन

31

✒️मुंबई(पुरोगामी संदेश नेटवर्क)

मुंबई(दि.6फेब्रुवारी):-अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने मुंबई उपनगर में बिजली वितरित करने का जिम्मा रिलायंस एनर्जी से अगस्त 2018 में लिया था। इसके बाद से ही बिजली बिलों में भारी बढ़ोत्तरी की शिकायत आम जनता के द्वारा की जा रही है। लॉकडॉउन के उपरांत ऐसी शिकायतों में इज़ाफा हुआ है।
कई उपभोक्ताओं का दावा है कि समय रहते बिल न भरने के कारण भारी भरकम जुर्माना कंपनी द्वारा लगाया जा रहा है।

इस मुद्दे पर भाजपा मुंबई के उत्तर पश्चिम जिला इकाई ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अंधेरी के एम आय डी सी में स्थित अडानी इलेक्ट्रिसिटी के कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया ।

प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि अडानी कंपनी बिजली उपभोक्ताओं से लूटमार बंद करे। ग्राहकों के बकाया बिजली बिल पर दंड और ब्याज भी न लागू किए जाए । महाराष्ट्र सरकार के संरक्षण में यह लूटमार मची हुई है । इसलिए यह विरोध प्रदर्शन महाराष्ट्र सरकार और अडानी इलेक्ट्रिसिटी दोनों के खिलाफ है।

इस धरना प्रदर्शन में भाजपा विधायक अमित साटम,जिलाध्यक्ष संतोष मेढेकर, नगरसेवक अभिजीत सामंत, अनिस मकवानी,पंकज यादव, जिला महामंत्री मुरजी पटेल, शेखर तावड़े,अविनाश भागवत, संजू यादव, राजू सरोज के साथ साथ सैकड़ो महिलायें व युवा कार्यकर्ता मौजूद थे ।