अत्यधिक लोकप्रिय वेब श्रृंखला ‘द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस’ फ़िल्मफ़ेयर ओटीटी अवार्ड्स, 2023 के लिए नामांकित

81

 

अनिल बेदाग, मुंबई

निर्माता राज शांडिल्य और उनके साथी विमल लाहोटी की ओटीटी वेब श्रृंखला ‘द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस’ ने फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स, 2023 में आधिकारिक प्रवेश किया है।
वेब सीरीज़ को जिन तीन श्रेणियों के लिए नामांकित किया गया है वे हैं: सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी (सीरीज़), सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री कॉमेडी सीरीज़- सुनीता राजवार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सीरीज़ (कॉमेडी)- अभिषेक बनर्जी।
‘द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस’ की कहानी एक मध्यम वर्ग के कामकाजी व्यक्ति मुन्नेस (अभिषेक बनर्जी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करने में कठिनाई हो रही है। वह तेजस्वी माही (बरखा सिंह) से प्यार करता है। वह निश्चित रूप से उससे शादी करना चाहता है लेकिन उसका दुखद भाग्य यहां भी उसका पीछा करता है क्योंकि एक ज्योतिष भविष्यवाणी उनकी शादी के दिन एक आश्चर्य लाती है।
इस वेब सीरीज ने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की। ​​हर एपिसोड काफी दिलचस्प और मनोरंजक लगता है। इसमें हास्य के साथ-साथ सामाजिक मुद्दे को भी दिखाया गया है। वीकेंड पर देखने के लिए यह एक बेहतरीन विकल्प है।
राज शांडिल्य और पार्टनर विमल लाहोटी की थिंकिंक पिक्चरज़ लिमिटेड बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेहतरीन सिनेमाघर देने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने हाल ही में फिल्मों की सात स्लेट की घोषणा की है। ये फिल्में कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, इमोशन, प्रतिभा और संगीत की विभिन्न शैलियों में होंगी, जिनमें असंख्य कलाकार और प्रोडक्शन स्केल के साथ-साथ स्पष्ट लेखन भी होगा, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का वादा करेगा।
थिंकइंक पिक्चरज़ एकमात्र कंटेंट संचालित स्टूडियो है जहां वे काम करने और स्क्रिप्ट को विशिष्ट और मनोरंजक बनाने में विश्वास रखते हैं। वे हमेशा उत्कृष्ट सामग्री के लिए आगे बढ़ते रहते हैं और तुरंत एक कहानी पेश करने की गारंटी देते हैं।
दर्शकों और समीक्षकों को यकीन है कि यह वेब सीरीज निस्संदेह फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स, 2023 में एक पुरस्कार हासिल करेगी।