तूफानी गति से वायरल हुआ अदा शर्मा का वीडियो-एक दिन में 22 मिलियन बार देखा गया

    218

     

    मुंबई (अनिल बेदाग) : हमारी पीढ़ी की सबसे अनोखी अभिनेत्रियों में से एक अदा शर्मा हैं। वह एक वैरागी के रूप में जानी जाती है, वह अपने दोस्तों, जो हाथी हैं, के साथ निकटता से वीडियो साझा करती है,वह पक्षियों की आवाज़ निकालती है,अपने खाली समय में पियानो और बांसुरी बजाती है और यदि आप उसके सोशल मीडिया का अनुसरण करते हैं तो वह इसका हिस्सा बनने के अलावा सब कुछ करती हुई दिखाई देती है।

    चूहे की दौड़ भले ही वह द केरल स्टोरी (303 करोड़ नेट) के साथ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली महिला मुख्य नायिका बन गई हो। जब सभी ने सोचा कि अदा केवल हार्ड हिट फिल्में ही करेंगी, तो उन्होंने सनफ्लावर सीज़न 2 में ट्विस्टेड बार डांसर रोज़ी के रूप में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ इसे पूरा किया। केरल की कहानी के तुरंत बाद कॉमेडी का चयन करना और दोनों के लिए अच्छी समीक्षाएं जीतना अभी भी अदा को नहीं बदलता है, जो अभी भी हमेशा की तरह शांत दिखती है।

    एक प्रसिद्ध यूट्यूबर ने हाल ही में अदा के सहयोग से एक क्लिप साझा की और वीडियो को एक दिन में 22 मिलियन बार देखा गया। वीडियो में शुभंकर मिश्रा अदा से जानवरों की आवाज निकालने के लिए कहते हैं और अभिनेत्री कोयल से कौवा, पिल्ले से गाय बन जाती है। अदा ने एक मजेदार जवाब देते हुए कहा, “मैं 1920 के बारे में बात करने में कोई समय बर्बाद नहीं करूंगी।”

    अदा का कहना है कि दुनिया ने उन्हें इतना कुछ दिया है, जिसके बाद वह कुछ वापस करना चाहती हैं और इसलिए वह पशु अस्पताल टीओएलएफए और वाइल्डलाइफ एसओएस में सक्रिय रूप से शामिल हैं। वह हाल ही में मथुरा में हाथियों के साथ रहीं। काम के मोर्चे पर वह अगली बार एक अंतरराष्ट्रीय एक्शन फिल्म में एक महिला सुपरहीरो की भूमिका निभाती नजर आएंगी।