सस्पेंस थ्रिलर है ऑर्गन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी वेबमूवी “मनमानी”

    91

     

    मुंबई (अनिल बेदाग) : ऑर्गन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी सस्पेंस थ्रिलर वेब मूवी “मनमानी” हंगामा प्ले, एयरटेल एक्सटर्म, वीटीवी और अमेज़न प्राइम वीडियो यू के और यू एस में रिलीज़ हुयी।
    “मनमानी” मूवी क्राइम ज़ोन पर आधारित है जहां एक चोर गलती से एक कार में फंस जाता है, लेकिन यह कोई सह-घटना नहीं थी, यह कार के मालिक द्वारा अपनी पिछली कारों को लूटने के लिए चोर से बदला लेने के लिए बिछाया गया एक जाल था, लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, बदला लेने का असली मकसद सामने आता है।

    इस मूवी के मुख्य कलाकार जीत शर्मा और अरविन्द अग्रवाल हैं जिन्होंने अपने अभिनय से फिल्म में रोमांच पैदा किया है। साथ में सह कलाकार ज्योति तिवारी , सारिका बलवीर और रोशनी ने भी अपने अभिनय से कहानी को बांधे रखने में मदद की है।

    मूवी की कहानी बबलू शर्मा ने लिखी है जो काफी सराहनीय है। फिल्म का निर्देशन स्वदेश के मिश्रा ने किया है जिन्होंने इससे पहले चतुर्नाथ , ढून्ढ , डरपोक , हमराह , हरकतें और फाँस जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म के एक्सक्यूटिव प्रोडूसर कृष्णा गुप्ता ,छायांकन अखिलेश के जी गौर,बगराऊंड म्यूजिक रितेश गुजराती, संगीत व गायन हर्ष व्यास और गीत ललिता मुखर्जी के हैं।