सोनाली सेगल ने दिल छू लेने वाला पहला करवा चौथ मनाया

42

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.2नोव्हेंबर):-सोनाली सेगल ने क्वेकर के साथ दिल छू लेने वाला पहला करवा चौथ उत्सव मनाया। वह कहती हैं कि अशेष एल सजनानी के साथ विशेष दिन मनाने के लिए उत्साहित हूं, और उत्सव शुरू करने के लिए ओट-ए-स्वादिष्ट सरगी तैयार की।

पहली बातें हमेशा दिलों में अंकित रहती हैं, और प्रतिभाशाली अभिनेत्री सोनाली सेगल के लिए, इस साल का करवा चौथ वास्तव में इस पोषित परंपरा की दुनिया में एक अविस्मरणीय पहली यात्रा थी। इस यात्रा में उनके साथ उनके पति और बिजनेसमैन अशेष एल सजनानी भी शामिल हुए।

एक मनमोहक वीडियो में, सोनाली ने न केवल अपनी करवा चौथ की तैयारियों की एक झलक दी, बल्कि अशेष के साथ अपने मजबूत बंधन को भी दिखाया, जिन्होंने उत्सव में उत्साहपूर्वक भाग लिया। वीडियो में उनके पहले करवा चौथ की तैयारी के बारे में उनका उत्साह दिखाया गया है, जिसमें सही पोशाक चुनना और ओट्स के साथ स्वादिष्ट सरगी भोजन तैयार करना शामिल है।

इस पहले करवा चौथ उत्सव को और भी खास बनाने वाली बात सरगी में क्वेकर ओट्स से बनी पौष्टिक और स्वादिष्ट खीर का शामिल होना है। सोनाली ने सुबह होने से पहले की सरगी रस्म के दौरान स्थायी ऊर्जा के लिए इस व्यंजन का स्वाद चखा और इसे एक अनोखा और संतुष्टिदायक अनुभव बताया। सोनाली ने अपने शब्दों में लिखा, “मुझे हमेशा से पता था कि मेरा पहला करवा चौथ खास होगा। आखिरकार, यह प्यार और एकजुटता का उत्सव है।