गोकुलधाम सोसायटी में जश्न खत्म और तनाव शुरू

87

✒️प्रतिनिधी मुंबई(अनिल बेदाग)

मुंबई(दि.13मार्च):-गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों की ज़िंदगी सिक्कों के दो पहलू जैसी हैं, जिसके एक तरफ खुशी, एकता और उत्सव, तो दूसरी ओर, हमेशा परेशानियाँ और तनाव बने रहते हैं।

हाल ही के एक एपिसोड में, पोपटलाल जो अपने जन्मदिन की पार्टी अकेले ही मानना चाहता था, उसे एक सरप्राइज़ दिया गया, जिसकी योजना किसी और ने नहीं बल्कि पोपटलाल के बॉस और उसकी पसंदीदा टप्पू सेना ने बनाई थी।

एक डिलीवरी मैन अंजलि मेहता को पार्सल देने आया है लेकिन उस पार्सल पर उसका नाम नहीं लिखा है, जिससे भिड़े, पोपटलाल और अंजलि के मन में भी सवाल उठ रहे हैं। क्या गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों को किसी नए स्कैम का सामना करना पड़ेगा या यह फिर से वही पुराना स्कैम जो वापस उनकेसिर मंडरा रहा है? जानने के लिए देखते रहें तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3700 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।