गायक अमित कुमार करेंगे वृद्धाश्रम के लिए चैरिटी शो

    103

    ✒️प्रतिनिधी मुंबई(अनिल बेदाग)

    मुंबई(दि.25मे):-प्रसिद्ध गायक अमित कुमार 2 जून को मुंबई बोरिवली वेस्ट के कोरा केंद्र में एक नेक काम के लिए मंच पर परफॉर्म करेंगे। पीपल्स आर्ट सेंटर के गोपकुमार पिल्लई द्वारा आयोजित इस चैरिटी इवेंट का उद्देश्य वज्रेश्वरी में एक वृद्धाश्रम के निर्माण के लिए धन जुटाना है।

    गोपकुमार पिल्लई, जो पिछले चार दशकों से इवेंट्स और अवॉर्ड के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण नाम हैं, ने इस पहल को बुजुर्गों की देखभाल की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए शुरू किया है। उन्होंने इस उद्देश्य को आगे बढ़ाने के लिए गायक अमित कुमार के साथ शो प्लान किया है।

    यह कार्यक्रम विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि यह अमित कुमार के संगीत उद्योग में 60 वर्षों की शानदार यात्रा के पूरा होने का जश्न भी मनाता है। इस अवसर पर अमित कुमार को सम्मानित किया जाएगा और वे अपने पिता के प्रसिद्ध गानों की प्रस्तुति देंगे।

    दर्शक BookMyShow के माध्यम से टिकट खरीदकर इस नेक काम में अपना योगदान दे सकते हैं। टिकटों की चार श्रेणियां हैं: ₹1,000, ₹2,000, ₹3,000, और ₹4,000। टिकट बिक्री से प्राप्त सभी राशि सीधे वृद्धाश्रम के निर्माण में जाएगी, जो समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए संगीत और परोपकार की शक्ति को दर्शाता है।

    इस यादगार संगीत और संवेदना भरी शाम का हिस्सा बनने के लिए, अपने कैलेंडर पर 2 जून को चिन्हित करें और हमारे साथ कोरा केंद्र में शामिल हों। टिकट बुकिंग और अधिक जानकारी के लिए, BookMyShow पर जाएं।