जेसीआई चंद्रपुर द्वारा मोक्ष धाम कर्मचारियों के लिए भोजन की व्यवस्था

26

✒️रोशन मदनकर(उप संपादक)

चंद्रपूर(दि.18मे):-कोरोना के मृतकों का अंतिम संस्कार शासन के निर्देशानुसार स्वर्गीय नारायण पाटिल स्मृति शिव मोक्षधाम पठानपुरा पर किया जा रहा है । कोरोना की इस संकट की घड़ी में मृतकों के परिवार वालों को अंतिम संस्कार में मोक्षधाम में कार्यरत कर्मचारियों का अथक सहयोग मिल रहा है। मोक्षधाम में कार्यरत कर्मचारी दिन रात मृतकों के परिवारों के सदस्यों की मदद कर रहे हैं और सेवा कर रहे हैं । दिन-ब-दिन बढ़ रही मृतकों की संख्या के कारण इन सेवादारों को भोजन बनाने का भी समय नहीं मिलता है और काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

जेसीआई चंद्रपुर ने कर्मचारियों की इस समस्या को समझते हुए मोक्षधाम पर कार्यरत सेवादारों के लिए दैनंदिन भोजन की व्यवस्था की गई है। इस कार्य के तहत जेसीआई द्वारा भोजन एवं आवश्यक सामान की व्यवस्था की गई है। ‘मानवता की सेवा जीवन का सर्वोत्तम कार्य है’, इसी आस्था को ध्यान में रखकर जेसीआई चंद्रपुर हमेशा ही समाजिक कार्य करती आ रही है। मोक्ष धाम के अध्यक्ष श्री अजय रामभाऊ जी वैरागडे ने जेसीआई के अध्यक्ष श्री कृष्णा सांगले एवं सचिव नितेश कुकरेजा का धन्यवाद दिया। इस प्रकल्प को सार्थक करने में मोक्षधाम के सचिव एवं जेसीआई के पूर्व अध्यक्ष पुर्व प्राचार्य श्याम धोपटे का सराहनीय योगदान रहा ।

उसी प्रकार शिव मोक्षधाम के उपाध्यक्ष एवं जेसीआई के पूर्व अंचल उपाध्यक्ष सीए दामोदर सारडा, पूर्व अंचल अध्यक्ष श्री डॉक्टर सुशील मूंधड़ा, पूर्व अध्यक्ष श्री उमेश चांडक, पूर्व अंचल अध्यक्ष श्री नितीन पुगलिया, पूर्व अध्यक्ष सर्व श्री अमित पुगलीया.प्रशांत जाजू.अरविंद सोनी.,शीतल सुराना का योगदान रहा। सामाजिक कार्यकर्ता सर्व श्री शिवण हसाणी.श्रीराम भंडारी.राजू नगरकर.सुधाकरराव चकानालवर.अंबर तपासे.अक्षय आगलावे व मित्रमंडळ सौ. मंगला धोपटे आदि का भी सहयोग रहा।