दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

    85

     

     

    मुंबई (अनिल बेदाग) : एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ की शुरुआत हुई, जिसमें फिल्म जगत के कई प्रसिद्ध लोग मौजूद थे। काकतीय हिल्स के वेंकटेश्वर मंदिर में आयोजित एक विशेष समारोह में शामिल होने वालों में दिल राजू, निर्देशक अनिल रविपुडी और साई कुमार जैसे बड़े नाम शामिल थे।

    वीरभद्रम चौधरी द्वारा निर्देशित, ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ एक मजेदार पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है। इसमें दिगांगना सूर्यवंशी और आदि साई कुमार हैं। हर कोई उत्साहित है क्योंकि इसमें एक बेहतरीन कहानी है और एक प्रतिभाशाली टीम इस पर काम कर रही है।

    ‘क्रेजी फेलो’ में साथ काम कर चुके आदी साई कुमार और दिगांगना सूर्यवंशी इस फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

    2018 में, दक्षिण उद्योग के शीर्ष निर्माता, कालापुली थानु, जिन्होंने दिगांगना की फिल्म, हिप्पी का भी निर्माण किया, ने कहा, “दिगांगना सूर्यवंशी आने वाले दिनों में उद्योग पर राज करने जा रही है”। ऐसा लग रहा है कि उनकी भविष्यवाणी सच हो रही है, खासकर ‘सीटीमार’ और ‘क्रेजी फेलो’ जैसी उनकी हालिया हिट फिल्मों के बाद।

    जैसे-जैसे ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए चर्चा बढ़ रही है, प्रशंसक दिगांगना सूर्यवंशी को फिर से एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अपनी प्रतिभा और पिछली फिल्मों की सफलता और अपनी रोमांचक आगामी फिल्मों के साथ, वह निश्चित रूप से इस नई फिल्म में एक बार फिर अपनी छाप छोड़ेंगी।