‘पति प्रशंसा दिवस’ पर लिज़ा मलिक ने किया पति के साथ तनावपूर्ण रिश्ते की फैली फर्जी अफवाहों का खंडन

    74

     

     

    मुंबई (अनिल बेदाग) : लिज़ा मलिक भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जो उन चीजों के बारे में मधुर और अभिव्यंजक होने के लिए जानी जाती हैं जो उनके लिए मायने रखती हैं। चाहे सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के प्यार का सबसे मनमोहक तरीके से जवाब देना हो या अपने प्रेरक वास्तविक व्यक्तित्व की झलक साझा करना हो, वह सब कुछ अच्छे प्रभाव के लिए करती है। उनका इंस्टाग्राम सौंदर्यशास्त्र खेल काफी मजबूत है और यही कारण है कि, जब भी वह सोशल मीडिया पर सुंदर और दिलचस्प पोस्ट साझा करती हैं, तो नेटिज़न्स इसे पसंद करते हैं।

    अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें और वीडियो साझा करने से लेकर अपने मनमोहक ‘फर बेबी’ के प्रति अपने प्यार का इज़हार करने तक, हमने लिज़ा को यह सब करते देखा है। हालाँकि, विशेष रूप से अपने पति को समर्पित उनकी नवीनतम पोस्ट कई कारणों से चर्चा का विषय है। हाल ही में, लिजा और उसके पति के बीच तनावपूर्ण रिश्ते के बारे में फर्जी अफवाहें फैल रही हैं। हालाँकि लिज़ा ने इस मामले पर पूरी गरिमा बनाए रखी है और बहस के बजाय चुप्पी को चुना है, ऐसा लगता है जैसे उसने इन अफवाहों का जवाब सबसे मधुर लेकिन सबसे क्रूर तरीके से दिया। ‘पति प्रशंसा दिवस’ के अवसर पर, लिज़ा मलिक ने अपने पति की विशेषता वाला एक मनमोहक वीडियो साझा किया। वह अपने स्पष्ट ‘शायराना’ मोड में दिखाई दे रही हैं क्योंकि उन्होंने अपने पति के लिए एक मधुर और रोमांटिक उद्धरण रिकॉर्ड किया है। जहां यह पोस्ट अपने पति के प्रति प्यार व्यक्त करने का एक बहुत ही प्यारा तरीका है, वहीं यह अपने पति के साथ उसके तनावपूर्ण संबंधों की चल रही अफवाहों को भी अच्छे प्रभाव से खारिज कर देता है।

    इस तथ्य को देखते हुए कि ईश्वर की कृपा से उनके अपने पति के साथ इतने अच्छे संबंध हैं, यह एक साथ उनके रिश्ते के बारे में किसी भी प्रकार के भ्रामक तथ्य को स्पष्ट रूप से खारिज और खारिज करता है और यही बात प्रशंसकों को सबसे ज्यादा पसंद आई। काम के मोर्चे पर, प्रतिभाशाली और स्टाइलिश गायिका के पास कई अन्य दिलचस्प कार्य अपडेट हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।