फ़िल्म ‘टिप्पसी’ के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग

40

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : कायनात अरोड़ा भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक ऐसा नाम है जिसके पास निश्चित रूप से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाला लुक, प्रतिभा, आकर्षण और बुद्धि है। अब कई साल हो गए हैं जब दिवा पूरी तरह से मनोरंजन क्षेत्र में धूम मचा रही है और हर गुजरते साल के साथ, उद्योग में उसका कद बड़ा और बेहतर होता जा रहा है। दिवा वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘टिप्प्सी’ के रूप में दिल जीत रही है, जहां वह स्क्रीन पर एक हरियाणवी किरदार निभा रही है।

लुक से लेकर तैयारी तक सब कुछ उनके लिए सही रहा है और इसीलिए वह श्रीमती से हरियाणवी भाषा की कक्षाएं लेने की हद तक भी गई हैं। सुनीता शर्मा जिन्होंने पहले दंगल गर्ल्स, सांड की आंख में तापसी पन्नू और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए कंगना रनौत को प्रशिक्षित किया है। फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और तब से, कैन को अपने अभिनय के लिए भारी सराहना मिल रही है।

अगर ट्रेलर ही उन्हें इतना प्यार दिला सकता है, तो हमें आश्चर्य है कि जब फिल्म रिलीज होगी तो क्या होगा। खैर, प्यार के बारे में बात करते हुए, एक और कारण है कि कायनात अरोड़ा वर्तमान में दिल चुरा रही है और सभी लाइमलाइट सहजता से उसकी आकर्षक और चुंबकीय हॉट ऑल-ब्लैक पोशाक के कारण है, जो उसने एले अवार्ड्स 2024 में पहनी थी। और साफ़ हेयरस्टाइल ने निश्चित रूप से उसके स्वैग और आकर्षण को और अधिक आकर्षक बना दिया। इस तथ्य को देखते हुए कि वह एक प्राकृतिक सुंदरता और सनसनी है, हमें यह पसंद आया कि कैसे उसने न्यूनतम मेकअप के साथ आत्मविश्वास से अपना पूरा अवतार निभाया।