अक्षय कुमार दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ 2024 में अपना दबदबा बनाने के लिए तैयार

99

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.11जानेवारी):-अक्षय कुमार 2024 में सर्वोच्च स्थान हासिल करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्में “वेलकम टू द जंगल” और “बड़े मियां छोटे मियां” रिलीज के लिए तैयार हैं और आईएमडीबी भारत की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों की सूची में एक प्रतिष्ठित स्थान अर्जित कर रही हैं।”वेलकम टू द जंगल” एक विशाल कलाकारों के साथ एक कॉमेडी मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है, क्योंकि वे वेलकम फ्रेंचाइजी है ।

“बड़े मियां छोटे मियां” में अक्षय कुमार सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, आपको बता दें कि इस हाई ऑक्टेन फिल्म में दो सबसे बड़े एक्शन हीरो स्क्रीन साझा करेंगे। और इतना ही नहीं, “सिंघम रिटर्न्स” में उन्हें एक विशेष कैमियो करते हुए नज़र आएंगे जो पुलिस सागा में एक अप्रत्याशित मोड़ जोड़ देगा।

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और बेजोड़ ऊर्जा के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार के पास फिल्मों की एक विविध सीरीज़ है जो हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ सुनिश्चित करती है।यह एक आशाजनक वर्ष की तरह लग रहा है क्योंकि अक्षय कुमार केंद्र में हैं और 2024 में एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो रहे हैं।