‘2024 में कई शैलियों में प्रयोग करूँगा ‘: आयुष्मान खुराना

116

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.14जानेवारी):-युवा बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्मों को लेकर बेहद रोमांचित हैं, जिनके जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है! उन्होंने खुलासा किया कि वह ‘बहुत सारी शैलियों’ के साथ प्रयोग करेंगे और दर्शकों के लिए एक थिएट्रिकल हीरो के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करेंगे!

आयुष्मान कहते हैं, “मैं 2024 में कई शैलियों के साथ प्रयोग करने जा रहा हूं। मेरी फिल्मों की सूची हमेशा की तरह बेहद विविध होगी और यह पूरी तरह से दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण थिएट्रिकल अनुभव प्रदान करने पर केंद्रित होगी। मैं फिलहाल कुछ दिलचस्प फिल्में लॉक कर रहा हूं, जिन्हें लोग सिनेमाघरों में पूरे परिवार के साथ देखना पसंद करेंगे।”

वह आगे कहते हैं, “एक मनोरंजनकर्ता के रूप में समुदाय को साझा अनुभव प्रदान करना हमेशा से मेरी प्राथमिकता रही है। मेरी फिल्मों का अगला सेट एक दर्शक के रूप में मेरे थिएट्रिकल कंटेंट की पसंद को प्रतिबिंबित करेगा। मैंने हमेशा अपनी फिल्में उन फिल्मों को ध्यान में रखकर चुनी हैं जिन्हें मैं सिनेमाघरों में देखना पसंद करूंगा।”

आयुष्मान के पास पहले से ही कई प्रोजेक्ट हैं लेकिन वह सभी की जानकारी फ़िलहाल साझा नहीं की हैं क्योंकि इन फिल्मों की व्यक्तिगत और भव्य घोषणा करने की योजना है।वह कहते हैं, ”2024 में, मैं और भी अधिक अपने मन की बात सुनूंगा। मैं आप सभी के साथ अपनी लाइन अप साझा करने के लिए रोमांचित हूं और इसका खुलासा उचित समय पर होगा क्योंकि इनमें से प्रत्येक फिल्म एक बड़ी घोषणा की हकदार है।