स्वच्छ एवं हरित मुंबई का संकल्प लें लोग -दीया मिर्ज़ा

68

🔸पर्यटन निदेशालय द्वारा आयोजित मुंबई महोत्सव 2024 का समापन

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.30जानेवारी):- पर्यटन निदेशालय द्वारा आयोजित मुंबई महोत्सव 2024 का भव्य समापन ‘कॉन्सर्ट फॉर चेंज’ के रूप में, एक टिकाऊ, स्वच्छ और हरित दुनिया के लिए धुनों और प्रतिज्ञाओं के लुभावने प्रदर्शन के साथ हुआ। इस अवसर पर महाराष्ट्र सरकार के पर्यटन, ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री गिरीश महाजन ने कहा, “मैं टिकाऊ यात्रा को प्राथमिकता देने आने वाली पीढ़ियों के लिए एक उज्जवल भविष्य सुनिश्चित करने और अपने ग्रामीण क्षेत्रों को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।

मुंबई महोत्सव सलाहकार समिति के अध्यक्ष श्री आनंद महिंद्रा ने कहा, “नौ दिनों की मौज-मस्ती और सांस्कृतिक उत्सव और 50 से अधिक विभिन्न स्थानों पर 50 से अधिक कार्यक्रमों के साथ, मुंबई महोत्सव का पहला संस्करण आखिरकार समाप्त हो गया। श्री गिरीश महाजन के सहयोग से हमने मुंबई महोत्सव के लिए सेक्शन 8 कंपनी की मान्यता प्राप्त की। मुंबई दुनिया का दूसरा सबसे ईमानदार शहर है। अगले वर्ष उसी उत्साह और उससे भी अधिक शानदार उत्सव के साथ लौटने का वादा करते हैं।”

भारत के लिए संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण सद्भावना राजदूत और सतत विकास लक्ष्यों के लिए संयुक्त राष्ट्र महासचिव एडवोकेट दीया मिर्ज़ा ने कहा, “मैं इस ‘कॉन्सर्ट ऑफ चेंज’ में सभी का स्वागत करती हूं, जहां हम एक साथ मिलकर स्वच्छ और स्वच्छता के लिए प्रतिबद्ध हैं और प्रतिज्ञा करते हैं कि स्वच्छ एवं हरित मुंबई का संकल्प लें