शानदार प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड की पिच पर बल्ला चलाएंगे क्षितिज सिंह

49

✒️प्रतिनिधी मुंबई(अनिल बेदाग )

मुंबई(दि.13फेब्रुवारी):-आज की दैनिक भागदौड़ में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के बीच संतुलन बनाना कोई आसान काम नहीं है। हालाँकि, जब आप एक पेशेवर के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए सीमाओं से परे जाने के लिए दृढ़ संकल्पित होते हैं, तो यह अंततः सफलता की ओर ले जाता है। खैर, आर्किटेक और उद्यमी से अभिनेता बने क्षितिज सिंह इसका एक उत्कृष्ट उदाहरण हैं। जबकि एक आर्किटेक, निर्माता और उद्यमी के रूप में उनकी यात्रा भगवान की कृपा से हमेशा सुचारू रूप से चलती रही है, क्षितिज को हमेशा एहसास हुआ कि वह इस दुनिया में बहुत कुछ करने के लिए आए हैं और तभी उन्होंने अभिनय क्षेत्र में अपनी योग्यता साबित करने का फैसला किया।

वह औंस फीचर फिल्म्स (ऑफ) नामक प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं और उनके पास औंस फॉक्सनेस फेट्स (ऑफ) नाम से हेयरकेयर, स्किनकेयर और कॉस्मेटिक्स की अपनी श्रृंखला भी है। प्रतिभाशाली कलाकार के पास आगे कई शानदार प्रोजेक्ट्स है, जो किसी को भी उत्साहित और प्रेरित करने के लिए तैयार है।

यह पूछे जाने पर कि हम भविष्य में उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस पर क्षितिज ने कहा कि ठीक है, भगवान की कृपा से बहुत कुछ हो रहा है और लक्ष्य यहां से बहुत आगे बढ़ते का है। मैं एक फीचर फिल्म कर रहा हूं और मेरा फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। फिलहाल, इसका टाइटल केएस O1 है। इसके अलावा, एक विशेष संगीत वीडियो भी है जो जल्द ही आने वाला है और इसलिए, यह है एक कलाकार और पेशेवर के रूप में मेरे लिए वास्तव में एक अच्छी जगह है। मैं उत्साहित हूं और अपने काम को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने के लिए उत्सुक हूं।