फिल्म रिलीज़ होते ही दर्शकों के दिलों की रानी बनी इहाना ढिल्लन

134

✒️मुंबई प्रतिनिधी(अनिल बेदाग)

मुंबई(दि.6मार्च):-इहाना ढिल्लों की प्रतिभा और क्षमता की सचमुच कोई सीमा नहीं है। वह भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रशंसित और सम्मानित युवा सुंदरियों में से एक है। काफी लंबे समय से उनकी पंजाबी रिलीज ‘जे पैसा बोलदा हुंदा’ को लेकर उम्मीदें चरम पर थीं। जब फिल्म के गाने रिलीज़ हुए, तो हर गाने को सभी सही कारणों से चार्टबस्टर के रूप में सराहा गया। उनके वफादार प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों को भी इस बात पर बहुत गर्व है कि वह सभी उम्मीदों पर खरी उतरी हैं।

इसमें कोई दो राय नहीं कि 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन से ही जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ काफी अच्छा प्रदर्शन किया। इहाना दर्शकों को धन्यवाद संदेश देना चाहती हैं।

वे कहती हैं,”मैं मेरे और मेरी फिल्म के लिए इतना प्यार दिखाने के लिए सभी की बेहद आभारी हूं। फिल्म में रानी का मेरा किरदार बेहद खास है और यह हमेशा मेरे लिए और सभी सही कारणों से बहुत खास रहेगा। मेरे किरदार में कई परतें और शेड्स हैं और मैंने इसे पूरी तरह से न्याय करने के लिए इसके अनुसार तैयारी करने की पूरी कोशिश की। इसके अलावा, यह एक ऐसी फिल्म है जहां मैं खुद निर्माता हूं और मुख्य अभिनेत्री भी हूं। इसलिए, सामान्य से कहीं अधिक जिम्मेदारी है। मुझे बहुत खुशी है कि अच्छी और कड़ी मेहनत आखिरकार परिणाम ला रही है।