पहली पंजाबी फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ में मेरा किरदार एक चार्मिंग गर्ल का है-रुबीना दिलैक पंजाबी फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ से डेब्यू करने जा रही है टीवी स्टार रुबीना दिलैक

160

 

मुंबई (अनिल बेदाग) : टेलीविजन की काफी लोकप्रिय अभिनेत्री रुबीना दिलैक अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली पंजाबी फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म के गाने ट्रेंडिंग में चल रहे हैं। इस कॉमेडी फिल्म में रुबीना गायक और अभिनेता इंदर चहल के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। साथ ही फ़िल्म में अलीशा सुदान और सुदेश लहरी भी हैं।

निर्माता गुरमीत सिंह की इस पंजाबी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुम्बई के रेड बल्ब स्टूडियो में रखी गई जहां रुबीना के बहुत सारे दोस्त, सेलेब्स यह फ़िल्म देखने आए। निर्देशक सुनील ठाकुर और सह निर्माता अभिषेक शर्मा की इस फ़िल्म को सभी ने खूब एन्जॉय किया और रुबीना सहित पूरी टीम को इस फ़िल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर गेस्ट्स के रूप में सोशल मीडिया स्टार्स जन्नत ज़ुबैर, राजीव आदतिया ,जान कुमार सानू ,आकांक्षा सिंह ,पलाश मुछाल और फैजु सहित कई हस्तियां शामिल हुईं।

टीवी स्टार रुबीना दिलैक ने कहा कि वह काफी समय से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करना चाहती थीं और जब मुझे यह किरदार ऑफर किया गया तो मुझे लगा कि यह सही मौका है पंजाबी फिल्म करने का। यह फिल्म करने के लिए मैंने सही उच्चारण के साथ पंजाबी बोलने की तैयारी की। उसके लिए वर्कशॉप किया, एक डेडिकेटेड अस्सिटेंट निर्देशक मेरे साथ रहे। सेट पर जाने से पहले कई बार डायलॉग का रिहर्सल करती थी। इस फ़िल्म में मेरा किरदार एक चार्मिंग गर्ल का है जो सभी के आकर्षण का केंद्र होती है।

रुबीना दिलैक ने आगे कहा कि हमारी फ़िल्म के सभी गाने मजेदार हैं जो ट्रेंड कर रहे हैं। इस पिक्चर के सॉन्ग हर वेडिंग सीज़न में सुनने को मिलेंगे।

इस अवसर पर रुबीना और अलीशा ने फ़िल्म के गाने पर डांस भी किया। इस फ़िल्म के द्वारा कैलिफोर्निया की रहने वाली एक्ट्रेस अलीशा सुदान पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने कहा कि फ़िल्म में मेरा किरदार मुझसे काफी मिलता जुलता है। वह अमेरिका से अपने पैतृक स्थान पंजाब आती है। यह फ़िल्म दरअसल उसी की यात्रा के इर्दगिर्द घूमती है। उसके साथ क्या घटनाएं घटित होती हैं उसके लिए आप यह फ़िल्म देखें। मैं अपनी इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हूँ। पंजाब और भारत में तो लोग पंजाबी फ़िल्म को खूब प्यार देते ही हैं मगर विदेशों में भी पंजाबी फिल्मों का बड़ा दर्शक वर्ग है। पंजाबी फिल्में अमेरिका और कनाडा में भी बहुत चलती हैं।

निर्माता गुरमीत सिंह ने कहा कि हमारी पहली पंजाबी फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। हम सब बेहद उत्साहित है। यह काफी अच्छी फैमिली एंटरटेनर है जिसमें कॉमेडी, ड्रामा, इमोशन और बेहतरीन म्युज़िक है। जिस तरह फ़िल्म के ट्रेलर और गाने को सभी ने सराहा है, उम्मीद है कि जनता को फ़िल्म पसन्द आएगी। फ़िल्म के गीत सुनिधि चौहान, इंदर चहल और राहत फतेह अली खान सहित कई बड़े सिंगर ने गाए हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग पंजाब के पिंड और चंडीगढ़ की रियल लोकेशन्स पर की गई है।

फ़िल्म की कहानी दो गांव के बीच में हुए हंगामे पर आधारित है। एक लड़की को भगाने की बात पर विवाद होता है। रुबीना दिलैक और इंदर चहल के किरदार भागते हैं। इसका अंजाम क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।