होमथॉन प्रॉपर्टी एक्सपो के उद्घाटन समारोह में पहुंचे रितेश देशमुख और जेनेलिया

33

✒️अनिल बेदाग(विशेष प्रतिनिधी)

मुंबई(दि.1ऑक्टोबर):-नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल (नारेडको) महाराष्ट्र द्वारा आज मुंबई में जियो कन्वेंशन सेंटर में अपनी तरह का पहला, तीन दिवसीय संपत्ति एक्सपो आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि और होमथॉन प्रॉपर्टी एक्सपो के ब्रांड एंबेसडर, लोकप्रिय अभिनेता युगल – रितेश और जेनेलिया देशमुख के साथ श्री संदीप रुनवाल, अध्यक्ष नारेडको महाराष्ट्र, श्री निरंजन हीरानंदानी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, नाड्रेको और अन्य ने किया।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए, महाराष्ट्र के नारेडको के अध्यक्ष श्री संदीप रुनवाल ने कहा कि यह आयोजन संभावित घर खरीदारों के लिए उचित मूल्य पर अपने सपनों का घर खरीदने का एक बड़ा अवसर है। “हमारे पास 135 से अधिक शीर्ष डेवलपर्स हैं जो 10000+ परियोजनाओं का प्रदर्शन करते हैं।

वे कुछ अद्भुत ऑफ़र लेकर आए हैं जो केवल उस समय तक मान्य होंगे जब तक कि कार्यक्रम चालू न हो। संपत्ति खरीदारों को ऐसा अवसर फिर से नहीं मिलेगा। बता दें कि नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल महाराष्ट्र ने आगामी ‘होमथॉन प्रॉपर्टी एक्सपो’ के लिए बॉलीवुड की लोकप्रिय और बहुमुखी स्टार जोड़ी, रितेश और जेनेलिया देशमुख को ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया है