राष्ट्रसंत तुकडोजी नागरी सहकारी पतसंस्था के वित्तीय घोटाले के आरोपियो को तत्काल गिरफ्तार करे-विधायक वडेट्टीवार

357

✒️सुयोग सुरेश डांगे(विशेष प्रतिनिधी)मो:-8605592830

चिमूर(दि.16मे):-विगत एक्कीस दिनो से जारी पिडीतो के शृंखलाबद्ध अनशन की ओर जांच यंत्रणा की अनदेखी की कडी आलोचना करते हुए पुर्व मंत्री तथा विधायक विजय वडेट्टीवार ने आरोपियो को पांच दिन के अंदर गिरप्तार करने की मांग की. अन्यथा जिलाधिकारी कार्यालय के सामने अनशन करने की चेतावनी दी.

उन्होने आज (16 मई) अनशन स्थल को भेट देकर पिडीतो का पक्ष जाना. उनके साथ कांग्रेस युवा नेता दिवाकर निकुरे, गजानन बुटके, भिमराव ठावरी, राजू लोणारे, मनीष नंदेश्वर, धनराज मुंगले आदी उपस्थित थे. विदीत रहे की, चिमूर की राष्ट्रसंत तुकडोजी नागरी सहकारी पतसंस्था मे सात करोड से अधिक राशी की धांदली हुई है. इस संदर्भ मे पुलीस के आर्थिक गुन्हेशाखा ने विभिन्न धाराओ के तहत मामले दर्ज किये है लेकीन सात माह का समय होने पर भी आरोपियो पर कोई कारवाई नही की गई.

इस मामले मे विधायक वडेट्टीवार ने आरोपियो को तत्काल गिरप्तार करने संबधी अधिकारियो से चर्चा कर बताया की. इस मामले मे राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज का नाम जुडा होने के कारण भक्तो की भावनाए आहत हो रही है.

दरम्यान, चिमूर के आधार बंगले पर उन्होने कार्यकर्ता सभा को भी संबोधीत किया. देश व राज्य की राजनैतीक गतीविधीयो के मद्देनजर कार्यकर्ताओ ने एकजूट रहने की अपील की.