दलेर मेहंदी के लोकप्रिया गीत “ना ना ना ना ना रे” में लगेगा नया तड़का

116

✒️प्रतिनिधी मुंबई(अनिल बेदाग)

मुंबई(दि.29फेब्रुवारी):-गायक दलेर मेहंदी के प्रशंसकों के लिए खुश होने का एक कारण है क्योंकि कालजयी क्लासिक “ना ना ना ना रे” को ऋषिकेश की सुंदर पृष्ठभूमि में एक बार फिर प्रस्तुत किया जा रहा है।

पुराने गीत को दलेर मेहंदी की आवाज़ में फिर से एक नया तड़का लगने जा रहा है। दलेर मेहंदी और समीर अंजान द्वारा रचित और प्रतिष्ठित हुक शब्द, सचिन जिगर द्वारा संगीत को फिर से बनाया गया है।

मूल रूप से अमिताभ बच्चन की वापसी मृत्युदाता के लिए रिलीज़ किया गया, “ना ना ना ना ना रे” पीढ़ियों से एक सर्वोत्कृष्ट पसंदीदा है, जो अपनी संक्रामक लय और जीवंत ऊर्जा के लिए पसंद किया जाता है, जो इसे संगीत समारोहों और संगीत समारोहों में समान रूप से प्रमुख बनाता है।

इसके मनोरंजन को लेकर प्रत्याशा ने दलेर मेहंदी के समर्पित प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है, जो नए तड़के का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह सहयोग समय और सीमाओं से परे, दुनिया भर के दर्शकों में पहले से ही धड़कते जादुई संख्या में और अधिक ऊर्जा भरने का वादा करता है।

दलेर मेहंदी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “‘ना ना ना ना ना रे’ को इतने उत्साह के साथ फिर से उपयोग करते देखना वास्तव में संतुष्टिदायक है। यह गाना मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और मैं उत्साहित हूं और इसे देखने के लिए उत्सुक हूं।” इस गाने में दलेर मेहंदी राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ एक आगामी फिल्म के लिए नज़र आएंगे, जिसकी शूटिंग वर्तमान में उत्तरी भारत में की जा रही है।