अपनी शानदार गुलाबी पोशाक में दिल जीत लेगी तनीषा मुखर्जी

235

✒️प्रतिनिधी मुंबई(अनिल बेदाग)

मुंबई(दि 1मार्च):-तनीषा मुखर्जी भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो वास्तव में अपनी पसंद के अनुसार किसी भी स्टाइल गेम पर हावी होने की क्षमता रखती हैं। इन वर्षों में, अभिनेत्री ने फैशन जगत में कई ट्रेंड स्थापित किए हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि आज भी वह उस कला में काफी निपुण और अद्भुत हैं। जहां तक झलक दिखला जा में उनकी हालिया उपस्थिति का सवाल है, अभिनेत्री अपने फैशन के साथ-साथ अपनी नृत्य क्षमताओं के साथ आसानी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही और बिना किसी संदेह के, हम सभी तनीषा को इस तत्व से प्यार करते है।

हाल ही में तनिशा मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट गुलाबी पोशाक में आकर्षक तस्वीर शेयर की, जो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। हम इस सुंदर और भव्य गुलाबी पोशाक में उनके आकर्षण को पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में तनीषा मुखर्जी डिजाइनर जेम्स फरेरा द्वारा डिजाइन की गई आकर्षक गुलाबी पोशाक पहने नजर आ रही हैं। वह ‘गेटवे ऑफ इंडिया पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी’ में जेम्स फरेरा फैशन शो की शोस्टॉपर थीं। हमें वे झुमके बहुत पसंद हैं जो उनके स्टाइल स्टेटमेंट के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं और खैर, उनकी काली स्टिलटोज़ जोड़ी निश्चित रूप से ‘शहर में चर्चा’ का विषय बनी हुई है। क्या आप इन तस्वीरों के देखना चाहते है? तो नीचे देख ले –

काम के मोर्चे पर, तनीषा मुखर्जी वर्तमान में अपने अगले प्रोजेक्ट ‘मुरारबाजी’ के लिए तैयारी कर रही हैं, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।