यूके स्थित स्विस ट्रैफ़लगार ने भारत में प्रवेश की घोषणा की भारत में अपने पहले होटल के लिए नासिक का चयन किया- नासिक में नया होटल जुलाई 2022 तक चालू हो जाएगा

69

🔸एसटीएलएच महिला यात्रियों को समर्पित पहला होटल है।

✒️विजय केदारे(नाशिक प्रतिनिधी)

नाशिक(दि.5):-स्विस ट्रैफ़लगार लक्ज़री होटल्स (STLH),यूके में मुख्यालय वाले लक्ज़री होटलों की एक श्रृंखला ने भारतीय बाज़ार में प्रवेश किया है और अपने नए होटल के लॉन्च को अंतिम रूप देने के अंतिम चरण में है। पहला होटल नासिक में एक रणनीतिक स्थान पर और लोकप्रिय पर्यटन स्थलों के करीब और मुख्य मार्ग पर स्थित होगा। नासिक में मौजूदा संपत्ति को ले लिया गया और प्रवेश रणनीति के एक भाग के रूप में अपग्रेड किया गया। एसटीएलएच बैंक्वेट, कमरे, एक क्लब और एक कैफे के माध्यम से विश्व स्तरीय सुविधाएं प्रदान करेगा।

विकास पर टिप्पणी करते हुए श्री अश्विनी भारद्वाज, महाप्रबंधक, स्विस ट्रैफ़लगार लक्ज़री होटल्स ने कहा, “होटल वर्तमान में वैश्विक सर्वोत्तम प्रथाओं को लागू करने की प्रक्रिया में है और लॉन्च के लिए अंतिम रूप देने के उन्नत चरणों में है। कर्मचारियों को भारत के बेहतरीन हॉस्पिटैलिटी स्कूलों से चुना गया है, जो कि “सही काम करना” और चपलता “सोचें, निर्णय लें और सक्रिय रूप से कार्य करें” के दर्शन पर पोषित हैं। हमारा रणनीतिक स्थान, एक सुखद और सुखदायक माहौल, एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित टीम के साथ हरे-भरे लॉन एक विश्व स्तरीय ग्राहक अनुभव का अनुवाद करेंगे। होटल में शुरुआती प्रतिक्रिया के आधार पर अतिरिक्त 100+ कमरे जोड़ने और जोड़ने की अतिरिक्त क्षमता है।

स्विस ट्रैफ़लगार लक्ज़री होटल्स के कार्यकारी निदेशक श्री दिगेश सिंह ने कहा, “हम भारत में वैश्विक लक्जरी ब्रांडों का एक सेट प्राप्त करने के लिए उत्साहित हैं। यह संपत्ति श्री राजा ऑड्रे द्वारा डिजाइन की गई है, जिन्होंने भारत के बेहतरीन लक्ज़री होटल और रिसॉर्ट्स जैसे जेडब्ल्यू मैरियट जुहू मुंबई, मुंबई और दिल्ली में होटल सेंटौर की अवधारणा की है। हमारा समूह पहले ही 15 करोड़ का निवेश कर चुका है। सुविधा के उन्नयन के लिए और हमने भारत में भविष्य की विस्तार योजनाओं के लिए 100 करोड़ रुपये का अतिरिक्त निवेश निर्धारित किया है जिसमें एक वन्यजीव अभयारण्य के पास पांच गोल्फ कोर्स रिसॉर्ट शामिल हैं। STLH की योजना दक्षिण एशिया, दक्षिण पूर्व और मध्य पूर्व में होटल और रिसॉर्ट के स्वामित्व और संचालन की है और इसकी योजना अपने हॉस्पिटैलिटी लेबल स्विस ट्रैफ़लगार होटल को विकसित करने की है।

STLH में 12 एकड़ का हरा-भरा लॉन शामिल है, जिसमें किसी भी पारिवारिक समारोह या कॉर्पोरेट आयोजनों के लिए 10,000 मेहमानों को समायोजित किया जा सकता है। पूरे होटल में नौ आकर्षक सेटिंग हैं – घर के अंदर और बाहर। नासिक के इस हिस्से में एक हरे-भरे द्वीप के चारों ओर एक बड़ा पूल है।

होटल में 100+ लक्ज़री कमरे हैं, और प्रत्येक कमरा बगीचे के सामने या पूल के सामने का दृश्य पेश करता है और अंतिम आराम और विलासिता प्रदान करने के लिए एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए बिस्तरों के साथ विशाल है। बड़े बिस्तर का आकार अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए उपयुक्त है जिनकी ऊंचाई थोड़ी अधिक है और साथ ही बच्चों के साथ भारतीय परिवार भी है। अधिकांश कमरों में जैविक प्रसाधन और सभी मानक सुविधाओं के साथ एक राजा आकार का बाथटब भी है।

STHL ने नासिक के अपने निवासियों और स्थानीय लोगों को वैश्विक व्यंजन पेश करने के वादे के साथ एक कैफे खोला है। प्रबंधन ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित आतिथ्य संस्थानों से शेफ को उनके भोजन के अनुभव के दौरान ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए त्वरित सेवा देने के लिए प्रशिक्षित किया है। कैफे एशियाई, यूरोपीय, दक्षिण और उत्तर भारतीय पारंपरिक व्यंजनों से लेकर विभिन्न प्रकार के व्यंजन पेश करता है।

एक कैफे के साथ, होटल नासिक में एकमात्र थीम-आधारित क्लब की मेजबानी करेगा। लॉन्च ऑफर के एक हिस्से के रूप में, यह जल्द ही विशेष समय स्लॉट पर असीमित मुफ्त पेय और शानदार और आरामदायक रहने के लिए अत्यधिक रियायती कमरों जैसे लाभों की घोषणा करेगा।

STLH एक अवधारणा लेकर आया है, खासकर महिलाओं के लिए। यह विशेष रूप से महिला यात्रियों को समर्पित एक सेक्शन लेकर आया है। इस खंड का उपयोग विशेष रूप से महिला कर्मचारियों द्वारा किया जाएगा और किसी भी पुरुष को अनुमति नहीं दी जाएगी। यह नासिक का पहला लक्ज़री होटल है जो इस अनूठी अवधारणा के साथ आया है।

स्विस ट्रैफ़लगार लग्ज़री होटलों के बारे में:

स्विस ट्रैफ़लगार एक वैश्विक कंपनी के रूप में विकसित हुआ है जिसमें व्यवसायों का एक विशाल पोर्टफोलियो है जिसमें लक्जरी होटलों के लिए उत्कृष्ट विकास शामिल है। STLH अपने लक्ज़री होटलों में उत्कृष्ट सेवा और समृद्ध स्विस आराम के लिए जाना जाता है। आज यह अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति के साथ एक प्रसिद्ध हॉस्पिटैलिटी ब्रांड है।