प्रदेश स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन 9 सितंबर को महेश नंदमेहर द्वारा भोपाल के अजा से शामिल होने की अपील

28

✒️मूलचन्द मेधोनिया(पत्रकार भोपाल)मो:-8878054839

भोपाल(दि.8सप्टेंबर):-मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी भोपाल के मुख्यालय में अनुसूचित जाति कांग्रेस विभाग भोपाल की प्रदेश स्तरीय कार्यकता सम्मेलन और समीक्षा बैठक दिनांक 9 सिंतबर 2022 को आयोजित की जा रही है। जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ जी की होगी। जबकि अध्यक्षता अनुसूचित जाति कांग्रेस विभाग के प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रदीप अहिरवार जी करेंगे।

सम्मेलन में मध्यप्रदेश के प्रत्येक जिले के अध्यक्षों, तहसील, ब्लाक अध्यक्षगणों को आमंत्रित किया गया है। इस सम्मेलन में कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के कार्यकारी अध्यक्षगणों की उपस्थिति भी आवश्यक रूप से होगी। श्री कमलनाथ जी के मुख्य अतिथि में अनुसूचित जाति वर्ग के लोग इस वर्ग के लिए कांग्रेस द्वारा किस प्रकार की नीति हो।

कांग्रेस के द्वारा बनाए गए नियमों और अनुसूचित जाति के ऊपर मध्यप्रदेश में हो रहे अन्याय, अत्याचार की दिशा में कांग्रेस के द्वारा ठोस कदम उठाने और उनके हितों की रक्षा के लिए भी रणनीति पर आवश्यक चर्चा होगी।

कांग्रेस के अनुसूचित जाति कार्यकर्ता सम्मेलन में अनुसूचित जाति के अमर शहीद वीर मनीराम अहिरवार जी को कांग्रेस के वचन पत्र 2023 में उन्हें राष्ट्रीय शहीद देने की मांग अनुसूचित जाति के नेताओं द्वारा आवश्यक तौर पर उठाई जायेगी।भोपाल जिला कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष श्री महेश नंदमेहर जी ने सम्पूर्ण भोपाल की विधान सभा क्षेत्रों में रहने वाले कांग्रेस अनुसूचित जाति के समस्त कांग्रेस से अपील की है कि प्रदेश स्तरीय कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के सम्मेलन में सभी की गरिमामयी उपस्थित रहे।