रेगर समाज की एकता और अखंडता के लिए रेगर जोड़ों अभियान की शुरुआत

35

✒️मूलचन्द मेधोनिया(पत्रकार भोपाल)मो:-8878054839

झालावाड़(दि.1सितम्बर):-रामदेवरा में समाज सेवी चतर सिंह रछौया पूर्व महासचिव अखिल भारतीय रैगर महासभा द्वारा रेगर समाज की एकता और अखंडता के लिए, रेगर जोड़ो अभियान की शुरूआत रामदेवरा से की जायेगी जिसमें रेगर वीरों का 3 और 4 अगस्त को दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाएगा।

जिसमे रेगर वीरों को रेगर समाज के इतिहास के बारे में अवगत कराया जायेगा और रेगर समाज को किस तरह एकता के सूत्र में बांधा रखा जाये उसके बारे में भी आवश्यक प्रशिक्षण में बताया जायेगा तथा रेगर समाज के सभी समाज बन्धु एक जुट होकर एक दूसरे की मदद करते हुए रेगर समाज को उच्च शिखर तक ले जाने में अपना सहयोग प्रदान करेगें तथा समाज में व्याप्त कुरूतियों पर विशेष तौर से हटाया जाकर समाज को आर्थिक उत्थान करने का प्रयास करने पर भी जौर दिया जायेगा।

इसके अलावा स्वागत सम्मान और प्रमाण पत्र का वितरण भी किया जायेगा जिसमें झालावाड़ से समाज सेवी रामलाल रेगर (पत्रकार) को चुना गया है जो रामदेवरा जाकर दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लेगंे उन्हें वहां सम्मानित भी किया जायेगा। वहां से आने के पश्चात् रामलाल रेगर अपने जिले मंे प्रशिक्षण के माध्यम से रेगर समाज को एक जुट करने का भरसक प्रयास करेगें।